मार्क टेलर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निदेशक पद से दिया इस्तीफा, ये रही वजह

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 05:21:04 PM
Taylor leaves Cricket australia Director's post

सिडनी। पूर्व टेस्ट कप्तान मार्क टेलर ने सोमवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निदेशक पद से त्यागपत्र देकर इस संस्था को गेंद से छेड़छाड़ की घटना के बाद हुई क्षति से उबरने के लिए नए सिरे से कदम उठाने का मौका दिया है।

विराट कोहली के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ से हुई ये बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड और चेयरमैन डेविड पीवर के बाद टेलर तीसरे शीर्ष पदाधिकारी हैं जिन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का अपना पद छोड़ा है। बोर्ड में 13 साल तक अपनी सेवाएं देने वाले टेलर को पिछले सप्ताह तक ही पीवर का संभावित उत्तराधिकारी माना जा रहा था। टेलर ने हालांकि हितों के टकराव का हवाला देते हुए खुद को इस दौड़ से अलग कर दिया।

बॉक्स ऑफिस: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

उन्होंने कहा है कि मैं काफी सोच विचार करने और विशेषकर खेल के सर्वश्रेष्ठ हित में इस फैसले पर पहुंचा। टेलर ने कहा कि स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मार्च में गेंद से छेड़छाड़ करने के आरोप लगने के बाद उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और खिलाडिय़ों की यूनियन के बीच रिश्ते सुधारने के लिए कड़ी मेहनत की।

अक्षय कुमार के हाथ लगा बड़ प्रोजेक्ट, फॉक्स स्टार की इन दो दमदार फिल्मों में आएंगे नजर

उन्होंने कहा है कि लेकिन अब पद छोडऩे तथा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन को नए सिरे से शुरुआत करने का मौका देने का सही समय है।

इस शहर को अपना दूसरा घर मानते है सलमान खान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.