आईपीएल में चोटिल हुआ टीम इंडिया का ऑलराउंडर खिलाड़ी, हो सकता है विश्व कप से बाहर

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 10:37:11 AM
Team India's all-round player injured in IPL, may be out of World Cup

स्पोटर्स डेस्क। विश्व कप शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। टीम इंडिया अपना पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। लेकिन विश्व कप शुरू होने से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। टीम के आलराउंडर खिलाडी केदार जाधव चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए है। बता दें कि रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब ने जीत हासिल की। 

लेकिन चेन्नई की तरफ से खेल रहे आलराउंडर खिलाडी केदार जाधव इस मैच में चोटिल हो गए। वे तुरंत मैदान छोडरक बाहर चले गए। दरअसल, यह हादसा पंजाब की पारी के 14वें ओवर में हुआ। ड्वेन ब्रावो की गेंद पर निकोलस पूरन ने एक शॉट खेला। इसके बाद ओवर थ्रो रन बचाने के दौरान जाधव ने डाइव लगाई। इस दौरान उनके बाएं कंधे पर चोट लग गई। इसके बाद उनाके तुरंत मैदान के बाहर ले जाया गया।  

केदार जाधव की चोट के बारे में जानकारी देते हुए कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी चोट गंभीर है। वो शायद ही अब आईपीएल के बचे हुए मैच खेल पाएंगे। उन्हें कल एक्स-रे और एमआरआई के लिए अस्पताल ले जाएगा। वहां जांच के बाद ही चोट की गंभीरता का पता लगेगा।

गौरतलब है कि केदार जाधव को विश्व कप टीम में शामिल किया गया है। यदि उनकी चोट गंभीर हुई तो टीम इंडिया के लिए यह चिंता का विषय बन सकता है। इसके अलावा उनकी जगह ऋषंभ पंत या अंबाती रायडू को शामिल किया जा सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.