विश्व कप के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली जगह

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 03:38:34 PM
Team India's announcement for the World Cup, the 15 players found

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी के विश्व कप को शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय बाकी है। इस बार ​यह विश्व कप इंग्लैंड में खेला जाएगा। विश्व कप के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया के 15 खिलाडियों के नाम का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम का पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होगा। 

Loading...

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने भारतीय टीम के 15 खिलाडियों के नाम का ऐलान किया है। इस टीम की कमान विराट कोहली के पास होगी। तो वही रोहित शर्मा को उपकप्तान बनाया गया है। टीम में दिनेश कार्तिक को जगह दी गई है। पंत को टीम में शामिल नहीं किया गया है। इससे पहले कयास लगाया जा रहा था कि पंत को विश्व कप में टीम में शामिल किया जा सकता है।

यदि बल्लेबाजी की बात की जाए तो टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, ​केदार जाधव है। तो वहीं विकेटकीपर के तौर पर धोनी है। लेकिन दिनेश कार्तिक को भी शामिल किया है। टीम में आलराउंडर की भूमिका हार्दिक पांड्या, विजय शंकर और रवींद्र जडेजा  निभाएंगे। तो एक बार फिर स्पिनर के रूप में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव होंगे। तेज पेसर की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी के पास होगी। 
 


इंडिया के 15 खिलाड़ी 
रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केदार जाधव,  महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, केएल राहुल, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा

विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया अपनी टीम का ऐलान, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों की हुई वापसी

विश्व कप टीम चयन में चौथे नंबर के लिये करनी होगी माथापच्ची

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.