Ind vs Wi: विराट-धोनी के बिना वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में उतरेगी टीम इंडिया

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 01:15:32 PM
Team India will leave without Virat-Dhoni

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता। नियमित कप्तान विराट कोहली और अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के बिना उतरने जा रही भारतीय टीम के युवा खिलाडिय़ों का वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां ईडन गार्डन में होने वाले पहले ट्वंटी 20 मुकाबले में कड़ा इम्तिहान होगा। कप्तान विराट को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की ट्वंटी 20 सीरीज के लिए विश्राम दिया गया है जबकि भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी धोनी को चयनकर्ताओं ने ट््वंटी-20 की टीम से बाहर कर दिया है।


इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहते हैं शक्ति कपूर

हालांकि विराट का कहना है कि धोनी ने युवा खिलाडिय़ों को ट्वंटी 20 में मौका देने के लिए खुद इस फॉर्मेट से फिलहाल अलग होने का फैसला किया है। विराट को विश्राम दिए जाने के बाद टीम की कप्तानी रोहित शर्मा को दी गई है जिनकी अगुवाई में भारत ने इस साल एशिया कप जीता था। विराट को एशिया कप में भी आराम दिया गया था।

Death Anniversary : प्रेम नाथ ने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को दिया नया आयाम

भारत की ट्वंटी 20 टीम में कई युवा खिलाड़ी शामिल हैं जिन्हें 2020 के ट्वंटी 20 विश्व कप के लिए तैयार किया जा रहा है। इस मुकाबले में सभी निगाहें खास तौर पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर रहेंगी जो इस समय उन चुनिंदा भारतीय खिलाडिय़ों में शामिल हैं जो तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने पूजा के साथ शादी समारोह की शुरुआत की

पंत ने अब तक पांच टेस्ट, तीन वनडे और चार ट्वंटी 20 मैच खेले हैं। वनडे में धोनी के पास विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी रहती है जबकि पंत को अब ट्वंटी 20 में यह जिम्मेदारी उठानी होगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.