टीम को प्रेरित करेंगे कुंबले : रोहित शर्मा

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2016 11:12:26
Team Kumble inspire Rohit Sharma

मुंबई। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने नवनियुक्त कोच अनिल कुंबले की जमकर तारीफ की। उन्होंने ने कहा कि वे प्रेरणादायी व्यक्तित्व के धनी है, जिनसे युवाओं को काफी कुछ सीखने को मिलेगा। यहां पर एक कार्यक्रम में भाग लेने आए रोहित ने कहा मुझे मुंबई इंडियंस में 2 वर्ष तक उनका साथ मिला।

मैं टीम का कप्तान था और वे कोच और मेंटर। वे काफी प्रेरणादायी हैं। मैं भाग्यशाली था कि कुंबले के संन्यास लेने के ठीक पहले मुझे उनके साथ कुछ महीने खेलने का भी मौका मिला। मैं 2008 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल था और कुंबले कप्तान थे। रोहित ने कहा उन्होंने जिस तरह क्रिकेट खेली वे काफी प्रेरणादायी हैं। वे लोगों को प्रेरित कर चुनौती स्वीकारने को तैयार करते हैं। वे हमेशा कोच और मेंटर के रूप में आपके साथ मौजूद रहते हैं।

कभी हार नहीं मानने के उनके अंदाज से युवा खिलाड़ी काफी कुछ सीख सकते हैं। वह अंतिम गेंद तक संघर्ष करते हैं और अपने खेल से यही संदेश देना चाहते हैं। वह काफी प्रेरणादायी हैं।इसके साथ ही रोहित ने पूर्व मेंटर शास्त्री की तारीफ भी की। उन्होंने कहा शास्त्री ने टीम की जिम्मेदारी उस वक्त संभाली थी जब टीम खराब दौर से गुजर रही थी। उन्होंने सबसे हटकर सोचा और सभी को प्रभावित किया। शास्त्री के 18 महीनों के कार्यकाल के दौरान भारतीय क्रिकेट पर बहुत प्रभाव पड़ा। उन्होंने टीम के साथ जुड़ते ही सकारात्मक प्रभाव डाला।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.