तेंदुलकर ने युवराज से कहा, आपने क्रिकेट के लिए जो किया उसके लिए शुक्रिया

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 10:35:19 AM
Tendulkar said to Yuvraj, thank you for what you did for cricket

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। क्रिकेट के मैदान से लेकर कैंसर से जंग जीतने और फिर खेल के मैदान पर वापसी करने के दौरान युवराज सिंह के प्रेरणा के स्रोत रहे सचिन तेंदुलकर ने उनके संन्यास पर खेल को दिए योगदान के लिए शुक्रिया किया। अपने 17 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान ज्यादातर समय तक तेंदुलकर के साथ ड्रेसिंग रूम को साझा करने वाले युवराज ने सोमवार को यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की।

संन्यास के बाद खेल जगत ने उनके योगदान की सराहना की जिसमें तेंदुलकर भी शामिल है। उन्होंने ट्वीट किया, युवराज आपका करियर बहुत ही शानदार रहा। जब भी टीम को जरूरत हुई आप चैम्पियन की तरह खेले। मैदान के अंदर और बाहर आपने जो जीवटता दिखाई वह कमाल की थी।

आपको दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं और आप ने क्रिकेट के लिए जो भी किया उसके लिए शुक्रिया। तेंदुलकर और युवराज की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। भारत 2011 में जब विश्व चैम्पियन बना था तब युवराज ने उन्हें कंधे पर बैठाकर मैदान का चक्कर काटा था। इसके बाद जब युवराज के कैंसर से पीड़ित होने का पता चला तब तेंदुलकर उनसे मिलने लंदन गए और अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.