टीम इंडिया में चुने जाने पर हैरान हैं थम्पी

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 02:13:10 PM
Thampi is surprised to be selected in Team India

चेन्नई। युवा तेज गेंदबाज बासिल थम्पी खुद को भारतीय टी-20 टीम में चुने जाने पर हैरान हैं। अब टीम इंडिया में चुने जाने के बाद उन्हें उम्मीद है कि पिछले एक साल में हासिल किए गए आत्मविश्वास के दम पर वह श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे।

थम्पी ने कहा कि मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, लेकिन जब केसीए सचिव जयेश जार्जने मुझे बताया कि मेरा चयन राष्ट्रीय टीम में हुआ तो मैं हैरान था। यह मेरे लिए शानदार क्षण है। राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना शुरू से मेरा सपना था।

केरल के उदीयमान गेंदबाज से लेकर इस साल आईपीएल का एमर्जिंग प्लेयर का पुरस्कार हासिल करना और अब भारतीय टी-20 टीम में जगह बनाना, थम्पी ने तेजी से कदम आगे बढ़ाए हैं। इस 24 वर्षीय गेंदबाज पर पिछले कुछ समय से चयनकर्ताओं की निगाह थी और उन्होंने कहा कि जब केसीए के सचिव जयेश जार्ज ने उन्हें राष्ट्रीय टीम में चुने जाने की खबर दी तो वह हैरान थे।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा से चेन्नई में एमआरएफ पेस फाउंडेशन में प्रशिक्षण लेने वाले थम्पी ने कहा कि पिछले एक साल में मैं काफी आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहा हूं और मुझे श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने पेस फाउंडेशन में मैकग्रा से काफी कुछ सीखा।

थम्पी ने कहा कि उन्होंने मुझे सलाह दी कि गेंदबाजी करते समय किसी भी समय तेजी कम नहीं करना और मैंने इसे दिमाग में रखा। इसके अलावा सेंथिल सर (एम सेंथिलनाथन, मुख्य कोच पेस फाउंडेशन) से भी मैनें बहुत कुछ सीखा। उन्होंने मुझे काफी प्रेरित किया और मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.