विश्वकप के लिए इंग्लैंड टीम का हुआ ऐलान , आईपीएल के इस स्टार खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 10:19:45 AM
The announcement made by the England team for the World Cup,

स्पोटर्स डेस्क। विश्व कप 2019 इस बार इंग्लैंड में खेला जाएगा। विश्व कप 30 मई से खेला जाएगा। इसके लिए इंग्लैंड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। हालांकि यह मेजबान इंग्लैंड का विश्व कप के लिए फाइनल स्क्वाड नहीं है। विश्व कप में टीम की कमान इयोन मॉर्गन के पास है। लेकिन सबसे चौकानी वाली बात यह है कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे जोफ्रा आर्चर को टीम में शामिल नहीं किया गया है। 

गौरतलब है कि उनके पास आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर विश्व कप टीम में शामिल होने का सुनहरा मौका होगा। हालांकि आर्चर इस समय आईपीएल में खेल रहे है। वे राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे है। उन्होंने इस सीजन में अबतक 8 मैच खेले है। इन मैचों में 10 विकेट लिए है। 

जोफ्रा आर्चर को राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा है कि चयन समिति घरेलू और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में जोफ्रा आर्चर के प्रदर्शन को देखकर काफी उत्साहित है। वह बहुत ही शानदार खिलाडी है। वह विश्व कप टीम में जगह बना सकते हैं, अगर आर्चर 23 मई तक खुद को और बेहतर साबित कर सकें। इसके बाद स्मिथ ने कहा कि अपने करियर में 14 एकदिवसीय मैच खेले है। लेकिन उन्होंने टी20 क्रिकेट में फैंस को ज्यादा प्रभावित किया है। 

विश्वकप के लिए अबतक ऑस्ट्रेलिया, भारत, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड अपनी—अपनी 15 सदस्यीय टीम की ऐलान कर चुकी है। विश्व कप का आगाज 30 मई से होगा। 

इंग्लैंड की प्रारंभिक 15 सदस्यीय टीमः इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर, टॉम करन, जोए डेनली, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.