न्यूजीलैंड दौरे के लिए ऑकलैंड पहुंची विराट 'सेना', ऐसा हुआ स्वागत

Samachar Jagat | Monday, 21 Jan 2019 12:52:39 PM
The 'army' arrived in Auckland for the tour of New Zealand, the welcome

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज और तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए रविवार को ऑकलैंड पहुंच गई है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा। यह मैच नेपियर में खेला जाएगा। 


आपको बता दें कि रविवार को टीम इंडिया जब न्यूजीलैंड पहुंची तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाडियों के ऑकलैंड एयरपोर्ट पर पहुंचने का एक वीडियों शेयर किया है। जिसमें कुछ भारतीय प्रशंसक उनके लिए चिर कर रहे है। कैप्शन में लिखा है, 'हैलो, टीम इंडिया, ऑकलैंड आपका स्वागत करता है।' इस शेयर किए वीडियों में केदार जाधव और दिनेश कार्तिक आटोग्राफ देते हुए भी नजर आ रहे है। तो वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नजर आ रहे है। 
 

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज के मैच भारतीय समयानुसार सुबह साढे सात बजे और तीन टी20 मैच दोपहर साढे बारह बजे शुरू होंगे। भारत और न्यूजीलैंड पहला वनडे मैच 23 जनवरी, दूसरा वनडे मैच 26 जनवरी, तीसरा वनडे मैच 28 जनवरी, चौथा वनडे मैच 31 जनवरी और पांचवा वनडे मैच 3 फरवरी को खेला जाएगा। इस सीरीज के बाद 6 फरवरी से 10 फरवरी के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी हेै। 


दरअसल, आगामी विश्व कप को देखते हुए दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज बहुत महत्वपूर्ण हैं । इस समय दोनों ही टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। तो वहीं आईसीसी की रैंकिंग में टीम इंडिया दूसरे नंबर पर है। तो न्यूजीलैंड तीसरे नंबर पर है। हालांकि इस मामले में पहले नंबर पर अभी भी इंग्लैंड है। ऐसे में दोनों ही टीम इस सीरीज को जीतकर इंग्लैंड के पास आना चाहेंगी। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.