इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बीमा कंपनी के खिलाफ ठोका मुकदमा, यह है मामला

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 05:54:10 PM
The Australian player sued a lawsuit against the insurance company, this is the case

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक भी मैच नहीं खेलने में विफल रहने के बाद 1.53 मिलियन अमेरिकी डॉलर पाने के लिए बीमा कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी सिडनी के मॉर्निंग हेराल्ड की​ रिपोर्ट से पता लगा है। 

Loading...

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को पिछले साल ​दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चोट लग गई थी। इसके अलावा मिशेल स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 18 लाख डालर की बोली लगाकर टीम में शामिल किया था। एक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार स्टार्क ने इसके बाद एक बीमा लिया, जिसमें अगर वह आईपीएल नहीं खेल पाने की स्थिति में 15.3 लाख डॉलर मिलने का प्रावधान बताया जा रहा है।  स्टार्क ने इस बीमा के लिए 97,920 डॉलर की रकम दी थी।

अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के ​तेज गेंदबाज ने पिछले सप्ताह ही विक्टोरियन काउंटी कोर्ट में केकेआर के साथ खेलने के लिए हुए करार को लेकर अपने बीमाकर्ता के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज ने लंदन के लॉयड सिंडिकेअ मपर मुकदमा कर रहे है। जो कि एक बीमा सेवाएं देने वाली कंपनी है। जो कि पारंपरिक बीमाकर्ता द्वारा दिए जाने वाले कवरेज के उलअ अद्वितीय परिस्थितियों में कवरेज प्रदान करती है। 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने इस पॉलिसी के लिए करीब 97200 डॉलर का प्रीमियर भी भरा था। जो कि 27 फरवरी से 31 मार्च 2018 के बीच था और इस समय टूर्नामेंट समाप्त हो गया था। इस याचिका के मुताबिक, बीमाकर्ता द्वारा उनकी पूरी मेडिकल जांच की गई थी और करार में पुरानी चोटों को लेकर कई निषेध थे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.