मोईन अली को लेकर इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन ने दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 01:00:49 PM
The big statement given by England captain Morgan to Moin Ali

खेल डेस्क। इंग्लैंड के आलराउंडर मोईन अली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रॉयल लंदन वनडे इंटरनेशनल सीरीज़ में इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है और इस टीम में मोईन अली अपनी क्षमता के अनुसार खेल सकते है और ये बात तो उनकी टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन भी कह चुके है मॉर्गन ने इस आल राउंडर की तारीफ की है उन्होंने कहा है कि "यह देखना बहुत अच्छा है कि मोएन अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं और अपने खेल से खुश हैं।"

मॉर्गन ने कहा कि "सर्दियों में सफेद गेंद की चीजों में उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और किसी ने उसे इसके लिए कोई मान्यता नहीं दी। वह हमारे शीर्ष ऑलराउंडर्स में से एक है और जब वह फॉर्म में है तो पूरी तरह से खतरनाक हो सकता है और खेल को प्रतिद्वंद्वी से दूर ले जा सकता है। पिछले हफ्ते वोरस्टरशायर के लिए उन्होंने 75 गेंदों में शतक लगाया इसलिए यदि आपके पास ऐसे खिलाडी  है तो आपकी टीम की ताकत अच्छी स्थिति में हैं"। 

मॉर्गन ने आगे कहा की "उन्होंने हमारे लिए सात नंबर पर बल्लेबाजी की और पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ ब्रिस्टल में 60 गेंदों में शतक बनाया जो हमें खेल जीताने की ओर चला गया। जो खिलाडी  इस तरह के खेल में आ सकते हैं प्रभावित कर सकते हैं,  वे हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व नंबर एक टीम में मोईन ने जब से प्रवेश किया है तब से उसने टीम में सबसे ज्यादा  आत्मविश्वास पैदा करा दिया था"।  रविवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ छ रनो की हार से इंग्लैंड की उम्मीदों को  कड़ा झटका लगा है। विश्व कप दुनिया में नंबर एक टीम होने के नाते निश्चित रूप से अधिक महत्वपूर्ण है। यह कुछ ऐसा ही है जिसके बारे में हम पिछले ढाई सालों से सोच रहे है"।
  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.