मेरे जीवन का सबसे काला दिन: मिताली

Samachar Jagat | Sunday, 02 Dec 2018 10:00:21 AM
The darkest day of my life: Mithali

नई दिल्ली। भारतीय एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय महिला टीम की कप्तान और सबसे सफल बल्लेबाज़ मिताली राज ने कोच रमेश पोवार के साथ तनावपूर्ण रिश्तों और उनके आरोपों पर नाखुशी जताते हुए इसे अपने जीवन का सबसे काला दिन बताया है।

महिला टीम की स्टार बल्लेबाज़ मिताली और टीम के मुख्य कोच पोवार के बीच मौजूदा विवाद के बाद कोच ने आरोप लगाया है कि मिताली ड्रैसिग रूम में काफी परेशान करती हैं और नखरे दिखाती हैं। कोच के आरोपों से आहत मिताली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,'' यह मेरे जीवन का सबसे काला दिन है।

मैं दुखी हूं क्योंकि खेल के प्रति मेरी प्रतिबद्धता पर सवाल उठाये गए हैं। मिताली ने लिखा, मैं अपने ऊपर लगाये गये आरोपों से दुखी और आहत हूं। खेल के प्रति मेरी प्रतिबद्धता और देश के लिए 20 वर्षों के मेरे समर्पण पर सवाल उठाया गया है।

मेरी मेहनत, पसीना सब कुछ बेकार हो गया है। आज मेरी देशभक्ति पर सवाल उठाया गया है। मेरी प्रतिभा पर सवाल उठाया गया है और जिस तरह से मुझपर कीचड़ उछाला गया है वह सब मेरे जीवन का सबसे काला दिन है। भगवान मुझे इससे लड़ने की ताकत दें।

मुंबई में बुधवार को पोवार ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के मुख्य कार्यकारी राहुल जौहरी और क्रिकेट संचालन के महाप्रबंधक सबा करीम से मुख्यालय में बैठक कर 10 पन्नों की अपनी रिपोर्ट सौंपी थी। इसके बाद भारतीय कप्तान ने बाद यह बात कही है। पोवार ने इस पूरे मामले पर अपना स्पष्टीकरण दिया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.