चौथे दोहरे शतक के बारे में सोचा नहीं था: रोहित

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 09:47:10 AM
The fourth double century was not thought of : Rohit

मुंबई। एकदिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतक का विश्व रिकार्ड अपने नाम रखने वाले भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ चौथे वनडे में 162 रन बनाने के बाद कहा कि उन्होंने किसी भी समय चौथे दोहरे शतक के बारे में नहीं सोचा था। उन्होंने 137 गेंदों पर 162 रनों की पारी खेली थी, बेहतरीन पारी से मैन ऑफ द मैच बने ओपनर रोहित ने कहा, बल्लेबाजी करते समय मैं शतक या दोहरे शतक के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं सिर्फ बल्लेबाजी करने उतरता हूं, रन बनाना चाहता हूं और टीम को अच्छे स्कोर तक ले जाना चाहता हूं।

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस महान गेंदबाज ने माना भारत को जीत का प्रबल दावेदार

रोहित ने कहा, मैंने जो तीन दोहरे शतक बनाए थे, मैंने कभी उन्हें पाने के बारे में नहीं सोचा था। जब मैं इस मैच में बल्लेबाजी कर रहा था तो मेरे जोड़ीदार अंबाटी रायुडू ने मुझसे कहा भी था कि मैं चौथा दोहरा शतक बना सकता हूं लेकिन मैं सिर्फ अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित कर रहा था और मैंने दोहरे शतक के बारे में नहीं सोचा था।

भारत से वनडे सीरीज गंवाने के बाद विंडीज के कॉच स्टुअर्ट लॉ ने कहीं ये बड़ी बात!

उन्होंने कहा, मैं टीम के लिए रन बनाना चाहता था ताकि हम मजबूत स्थिति में पहुंच सकें क्योंकि सीसीआई का मैदान स्कोर का बचाव करते समय कुछ अलग ही व्यवहार करता है। हमारी गेंदबाजी अच्छी थी और हमने उन्हें जल्द आउट कर दिया। -एजेंसी

खेलों को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा, भारत खेल महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.