आईसीसी ने विश्व कप में खेलने वाले खिलाडिय़ों को स्काई स्पोर्ट्स की सब्सक्रिपशन दी

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 09:41:17 AM
The ICC gave Sky Sports subscription to the players who played in the World Cup.

नाटिंघम। ऐसा हमेशा नहीं होता कि किसी देश में होने वाली बड़ी प्रतियोगिता को अधिकांश लोग नहीं देख पाएं लेकिन स्काई स्पोर्ट्स के महंगे सब्सक्रिपशन प्लान के कारण विश्व कप के मैच अधिकांश रिहायशी सुविधाओं की पहुंच से बाहर हैं, फिर चाहे ये अपार्टमैंट हो या होटल।

इस संकट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही सभी 10 टीमों के प्रत्येक क्रिकेटर को स्काई स्पोर्ट्स का सब्सक्रिपशन वाउचर देने को बाध्य होना पड़ा है जिसका इस्तेमाल वे अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटाप पर कर सकते हैं। भुगताने वाले चैनल स्काई स्पोर्ट्स को इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड से प्रसारण अधिकार मिलने के बाद अधिक सब्सक्रिपशन राशि के कारण क्रिकेट कवरेज अधिकांश प्रशंसकों की जद से दूर हो गई है।

टीम की मेजबानी कर रहे अधिकंाश होटलों को आईसीसी ने स्कोई स्पोर्ट्स की सुविधा डीटीएच पर देने को कहा है जिससे कि खिलाड़ी मैच देख सकें। आईसीसी के प्रवक्ता ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘‘प्रत्येक खिलाड़ी को स्काई स्पोर्ट्स का सब्सक्रिपशन दिया गया है जिससे कि वे प्रत्येक मैच देख सकें। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ होटलों में प्रीमियम सब्सक्रिपशन चैनल नहीं हैं और हम यह सुनिश्चत करना चाहते हैं कि सभी खिलाड़ी प्रत्येक मैच को देख सकें।’’
 एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.