भारत की विश्व कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी : गंभीर

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 08:38:50 AM
The lack of a fast bowler in India's World Cup team: Gambhir

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। क्रिकेट से राजनीति में आये गौतम गंभीर का मानना है कि भारतीय विश्व कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी है। दो बार की विजेता भारतीय टीम पांच जून को साउथम्पटन में दक्षिण अफ्रीका से पहला मैच खेलेगी। 

गंभीर ने कहा मुझे लगता है कि भारतीय टीम में एक और तेज गेंदबाज की जरूरत है। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को और सहयोग चाहिये। आप कह सकते हैं कि हरफनमौला हार्दिक पंड्या और विजय शंकर कमी पूरी कर सकते हैं लेकिन मैं आश्वस्त नहीं हूं। आखिर में टीम संयोजन सही रखना अहम है।

विश्व कप विजेता बल्लेबाज ने सीएट क्रिकेट रेटिंग अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार 2019 में अपने संबोधन के दौरान कहा। गंभीर पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। विश्व कप के बारे में उन्होंने कहा  यह अच्छा टूर्नामेंट होगा क्योंकि सभी टीमें एक दूसरे से खेलेंगे। इस प्रारूप से हमें सही विश्व चैम्पियन मिलेगा और मुझे लगता है कि आईसीसी को आगे भी यही प्रारूप रखना चाहिये। टूर्नामेंट में प्रमुख टीमों के बारे में पूछने पर उन्होंने भारत, आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड का नाम लिया। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.