पिछले सात महीने बहुत मुश्किल थे: हार्दिक पांड्या

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 04:41:27 PM
The last seven months were very difficult: Hardik Pandya

मुबंई। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए आईपीएल मुकाबले में ताबड़तोड़ पारी खेलने और तीन विकेट लेने वाले ऑलरांउडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि पिछले सात महीने उनके लिए बहुत मुश्किल रहे थे। हार्दिक ने बुधवार को चेन्नई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आठ गेंदों पर नाबाद 25 रनों की पारी खेली थी और गेंदबाजी में भी तीन विकेट चटकाते हुए मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इस हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, ‘‘टीम की जीत में योगदान करना बेहद अच्छा लगता है। यह एक शानदार एहसास है।’’ पिछले कुछ महीनों को याद करते हुए हार्दिक ने कहा, ‘‘यह समय मेरे जीवन का सबसे मुश्किल दौर था। पिछले सात महीनों में मैंने कुछ ही मुकाबले खेले थे। मैंने इस दौरान बल्लेबाजी का खूब अभ्यास किया और मेरे खेल में सुधार भी हुआ। टीम से बाहर रहने के दौरान मैंने अपने खेल पर मेहनत की और मुझे इसका लाभ मिल रहा है। जब आप गेंद को जबरदस्त तरीके से मारते हैं और टीम को जिताते है तो उसका अहसास अलग ही होता है।

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष एशिया कप के दौरान हार्दिक को पीठ में चोट लग गयी थी जिसकेे कारण उनका आस्ट्रेलिया में ट््वंटी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए चयन नहीं हुआ था। हालांकि चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए हार्दिक का चयन कर लिया गया था लेकिन उन्हें अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली थी और इस दौरान वह ड्रिंक्स लेकर मैदान में आते थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.