इंग्लैंड दौरे को लेकर इस दिग्गज बल्लेबाज ने कह दी ये बात

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 05:35:38 PM
The legendary batsman said this about the England tour

खेल डेस्क। भारतीय टीम को विराट कोहली की कप्तानी में जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करना है फिलहाल इस वक्त दोनों टीम व्यस्त है इंग्लैंड की टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है और दूसरी तरफ भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटी हुई है। करुण नायर को भारतीय ए टीम की कप्तानी सौंपी गयी है और इस टीम को पहले इंग्लैंड ए टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है  कप्तान के रूप में यूके का एक सफल दौरा उन्हें इंग्लैंड श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने में मदद कर सकता है। 

करूण ने बयान में कहा है कि "मुझे अभी भी एक लंबा सफर तय करना है। मेरे पास अभी भी यह टेस्ट मैच खेलने के लिए है और" ए "श्रृंखला है। मैं अब तक बहुत कुछ नहीं सोच रहा हूं। स्पष्ट रूप से" ए "श्रृंखला के लिए तैयारी चल रही है। सबसे पहले यह महत्वपूर्ण है कि, मैं इस टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं और फिर आगे बढ़ना चाहता हूं " "नायर ने" ए "श्रृंखला के लिए खिलाड़ियों को   एक अच्छा मंच पर बुलाया हैं"। अफगानिस्तान के कप्तान असगर स्टैनिकजई ने भारतीय स्पिनरों के मुकाबले अफगानिस्तान टीम के स्पिनरों का ज्यादा बेहतर बताया है इस बात का जवाब में करुण ने कहा है कि "मुझे लगता है कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है, इस पर विचार करने के लिए उनका यह बहुत बड़ा बयान है। "मुझे लगता है कि उन्होंने अभी तक यह टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है और अभी तक भारतीय स्पिनर टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले साबित हुए हैं।"

अफगान टीम को अपने स्पिनर रशीद खान और मुजीब उर रहमान से पूर्ण रूप से उम्मीद है लेकिन नायर ने कहा कि "रशीद और मुजीब दोनों टेस्ट क्रिकेट को अलग गेंद खेल पाएंगे।  मैंने आईपीएल में रशीद को भी खेला है लेकिन यह एक अलग गेम है। यह टेस्ट क्रिकेट है। मुझे नहीं लगता कि उसने कभी पहले लाल बॉल से गेम खेले हैं। इसलिए, यह हर किसी के लिए नया होगा। मुजीब को लेकर उन्होंने कहा कि "मुजीब की उंगलियों को बाहर पढ़ना होगा  लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में बेहतरीन  प्रदर्शन के लिए उन्होंने मुजीब की प्रशंसा की। पहले आईपीएल सत्र में मुजीब ने 11 मैचों में 20.64 के औसत से और14 विकेट लिए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.