पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने कहा कि अगला IPL पाकिस्तान में होगा, जानिए वजह

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 07:27:25 PM
The Pakistani player said that the next IPL will be in Pakistan, know the reason

स्पोटर्स डेस्क। पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण उमर अकमल सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे है। पाकिस्तान सुपर लीग इन दिनों अंतिम पडाव पर है। लेकिन सुरक्षागत कारणों के वजह से इसके अधिकांश मैच यूएई में होेते है। हालांकि आखिरी के कुछ मैच पाकिस्तान में भी होने लगे है। 

उमर अकमल ने अपने वीडियों में PSL की जगह IPL बोल दिया। लेकिन इकसे बाद उन्हें अपनी गलती का भी एहसास हो गया। बाद में उमर ने उस चूक को तुरंत सुधार भी लिया। लेकिन उनकी यह गलती सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद उमर अकमल इसको लेकर ट्रोल हो गए। 

 


उमर अकमल ने वीडियो में कहा कि जाहिर सी बात है क्वेटा की टीम कराची आई हुई है और हम अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं, और क्राउड जितना भी सपोर्ट करेगा हमारी टीम को टीम उतना ही अच्छा प्रदर्शन करेगी और क्राउड इसी तरीके से हर टीम को सपोर्ट करेगा तो अगला आईपीएल सॉरी पीएसएल यहीं पर होगा।  इसके बाद सोशल मीडिया पर अमकल को जमकर ट्रोल किया गया।  बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग का यह सीजन चौथा सीजन है। 

दरअसल, पीएसएल के ज्यादातर मुकाबले यूएई में खेले जाते है। तो वहीं क्वालीफायर और फाइनल मुकाबला पाकिस्तान में खेला जा रहा है। ये मुकाबले लाहौर में होते लेकिन अब ये कराची में हो रहे है। पीएसएल का फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.