अंपायर के निर्णय की आलोचना करने पर इस कंगारू गेंदबाज को मिली यह सजा

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 05:23:17 PM
The punishment received by the Kangaroo bowlers for criticizing the umpire's decision

ब्रिसबेन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज और अब कोच रेयान हैरिस को बिग बैश टी-20 घरेलू क्रिकेट लीग में अंपायर के निर्णय की आलोचना करने पर फटकार लगाई गई है तथा उन पर बोर्ड ने तीन हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना भी लगाया है।

ब्रिसबेन हीट के होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर बाधा पैदा करने के अंपायर के फैसले पर हैरिस ने नाराजगी जताते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए थे। अंपायर के इस फैसले से एलेक्स रॉस को बाहर होना पड़ा था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया(सीए) ने भी इस फैसले का समर्थन किया था।

प्रवक्ता ने कहा सीए के हाईपरफार्मेंस कोच रेयान हैरिस को सीए के नियमों का उल्लंघन करने पर दंडित किया जा रहा है। उन्होंने बिग बैश लीग मैच के दौरान अंपायर के फैसले की निंदा करते हुए कई ट्वीट किए थे। हैरिस ने 2.2.3 नियम का उल्लंघन किया है।

इस नियम के उल्लंघन पर हैरिस को उनकी गलती के लिए आधिकारिक तौर पर फटकार लगाई गई है और उनपर तीन हजार डॉलर का निलंबित जुर्माना लगाया गया है और यदि वह अगले 24 महीने में दोबारा किसी अपराध के दोषी नहीं पाए जाते हैं तो इस जुर्माने को समाप्त कर दिया जाएगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.