जीत सम्पूर्ण प्रदर्शन का नतीजा: विलियम्सन

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 04:11:49 PM
The result of the winning performance: Williamson

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद कप्तान केन विलियम्सन ने एक महत्वपूर्ण आईपीएल मुकाबले में ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब को 45 रनों से हराने के बाद कहा कि यह जीत सम्पूर्ण प्रदर्शन का नतीजा है। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने कहा, ‘‘पूरे सत्र में आप इन्हीं दो अंकों के लिए लड़ाई लड़ते है। यह हमारे लिए महत्वपूर्ण समय था और बड़ा मुकाबला था। यह जीत सम्पूर्ण प्रदर्शन का नतीजा है। डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो (जो अब इंग्लैंड लौट चुके हैं) विश्वस्तर के बल्लेबाज है जिनके चलते हम आज मजबूत स्थिति में है। 

टीम के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा, ‘‘हम हर मुकाबले में अधिक बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। हमारे दो मुकाबले शेष हैं और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दोनों ही मुकाबले मह्त्वपूर्ण हैं। हम ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछला मुकाबला हार गये थे इसलिये हमें पता था कि यह मुकाबला हमारे लिए मुश्किल होगा।

टीम के क्षेत्ररक्षण की प्रशंसा करते हुए विलियम्सन ने कहा, ‘‘हमारी टीम का सबसे बेहतर विभाग क्षेत्ररक्षण है। टूर्नामेंट के $फाइनल मुकाबले में पहुंचना हमारे लिए मह्त्वपूर्ण हैं। टीम में कुछ खिलाड़ी शानदार हैं। अगले मुकाबले में टीम में कुछ बदलाव हो सकते है। नये चेहरे मैदान पर प्रदर्शन करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

इस जीत के साथ हैदराबाद12 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर काबिज है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को अपने शेष दो मुकाबले जीतने होंगे। गौरतलब है कि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये पंजाब, कोलकता और राजस्थान की टीमें भी प्रयास कर रही है हालांकि हैदराबाद की उम्मीदें ज्यादा हैं।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.