आईपीएल का यह स्टार गेंदबाज पाकिस्तान के खिलाफ करने जा रहा है T-20 इंटरनेशनल मैच में डेब्यू

Samachar Jagat | Sunday, 05 May 2019 05:10:34 PM
The star of the IPL is going to be against Pakistan, in a T-20 International match debut

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने शानदार प्रदर्शन किया है। आईपीएल में आर्चर ने यह सीजन राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेला है। जोफ्रा आर्चर आज पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने उतरेंगे। हालांकि इससे पहले जोफ्रा आर्चर ने आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र एकदिवसीय मैच खेला था। जिसमें उन्होंने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया। 

Rawat Public School

आपको बता दें कि विश्व कप 30 मई से इंग्लैड—वेल्स की सरजमी पर खेला जाएगा। इस विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम ने अपने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया हैं। हालांकि जोफ्रा आर्चर को विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसलिए विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम में अपनी दावेदारी करने के लिए आर्चर के पास इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता है। 

गौरतलब है कि आर्चर कई देशों की टी20 लीग खेलते है। इन लीगों में आर्चर ने शानदार प्रदर्शन किया है। यदि आर्चर पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड में खेले जानी एक मात्र टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते है। तो हो सकता है कि वे इंग्लैंड की विश्व कप टीम में अपनी जगह बना सकते है। 

दरअसल, आयरलैंड के खिलाफ जोफ्रा आर्चर केवल एक विकेट अपने नाम कर पाए थे। 8 ओवर गेंदबाजी करते हुए जोफ्रा आर्चर ने कुल 40 रन खर्च किए थे, जिसमें एक विकेट हासिल किया था। यदि बात की जाए आईपीएल के इस सीजन की तो आर्चर ने शानदार प्रदर्शन किया है। इससे पहले कयास लगाया जा रहा था कि आर्चर को विश्व कप टीम में जगह मिल सकती है। लेकिन आर्चर को टीम में शामिल नहीं किया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.