निचले क्रम के बल्लेबाजों ने रखी जीत की नींव-विराट कोहली

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 04:48:44 PM
निचले क्रम के बल्लेबाजों ने रखी जीत की नींव-विराट कोहली

निचले क्रम के अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से अभिभूत विराट ने कहा निचले क्रम का योगदान हमारे लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि है। इससे विपक्षी टीम पर दबाव बढ़ गया और यही टीम की जीत आसान हो गई। विराट ने कहा कि अश्विन नंबर एक ऑलराउंडर हैं, जडेजा टॉप 10 में हैं और जयंत ने अपने शुरूआती मैचों में ही परिपक्वता दिखाई है। जयंत ने तो अपने लिए मुझसे अपनी पसंद की फील्ड की मांग की थी।

विराट ने तेज गेंदबाजों की भी सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी तेजी से इंग्लिश बल्लेबाजों को लगातार परेशान किया। शमी का तो यह महसूस करना है कि उनकी चोट उनके लिए वरदान बन गयी थी। वह ज्यादा मेहनती, फिट और मजबूत हो गए हैं और इसका असर आप मैदान पर देख सकते हैं।
 
कप्तान ने अपने सभी खिलाड़यों की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने एक टीम के रूप में प्रदर्शन किया। हालांकि कप्तान को पदार्पण मैच खेलने वाले करूण नायर के लिए थोड़ा अफसोस रहा। उन्होंने करूण का बचाव करते कहा कि वह अच्छे बल्लेबाज हैं और उन्हें विश्वास है कि करूण अगले टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.