दिनेश कार्तिक ने जिस तरह वापसी की, वे अविश्वसनीय है : मोरे

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 11:26:08 AM
The way Dinesh Karthik returns, he is incredible: More

मुंबई। भारत के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे का मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ गत माह त्रिकोणीय श्रृंखला में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाने वाले दिनेश कार्तिक ने जिस तरह वापसी की है, वह अविश्वसनीय है। कार्तिक ने टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर भारत को बांग्लादेश पर जीत दिलाई थी।

IPL-11: अर्धशतक से चूके शिखर धवन 

वह फिलहाल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान है। मोरे ने कहा कि कार्तिक ने शानदार वापसी की है। मैं थोड़ा नाखुश था जब उसने विकेटकीपिंग छोडक़र बतौर बल्लेबाज खेलना शुरू किया। उन्होंने कहा कि मैने उससे कई बार पूछा कि क्या हो रहा है। फिर महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उसने बतौर विकेटकीपर वापसी की।

विराट कोहली इस महान खिलाड़ी को मानते हैं अपना हीरो

मोरे महान हरफनमौला वीनू मांकड़ के जन्मदिन पर क्रिकेट क्लब आफ इंडिया में  लीजैंड्स क्लब की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि धोनी जिस समय सभी प्रारूपों में खेल रहे थे, उस समय उसने विकेटकीपिंग छोड़ दी थी। विकेटकीपर का जीवन आसान नहीं होता लेकिन उसने जिस तरह से वापसी की, वह अविश्वसनीय है। उसने काफी इंतजार किया।  उसके पास प्रतिभा की कमी नहीं थी ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.