अमीर घराने से संबंध रखती है इन पांच क्रिकेटरों की पत्नियां, पहला नाम जानकार चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2019 02:54:56 PM
The wives of these five cricketers belong to the rich family

खेल डेस्क। सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीरेन्द्र सहवाग, रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने अपने खेल के दम पर दुनिया में विशेष पहचान बनाई है। इस सभी खिलाडिय़ों की पहचान दुनिया के महान बल्लेबाजों में होती है। आज पैसों के मामले में इन खिलाडिय़ों के पास कोई कमी नहीं है। आपको एक बात की हैरानी होगी कि इस पांचों क्रिकेटरों ने अमीर घराने से संबंध रखने वाली लड़कियों से विवाह किया है। 


loading...

1.अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बना चुके सचिन तेंदुलकर ने 1995 में डॉ अंजली मेहता से शादी की। अंजली के पिता एक व्यापारी थे।

2.बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज रहे सौरव गांगुली ने वर्ष 1997 में डोना के साथ विवाह किया। डोना के पिता पश्चिम बंगाल में एक व्यापारी हैं।

3.वनडे में तीन दोहरे शतक लगाने वाले रोहित शर्मा ने वर्ष 2015 में रितिका सजदेह से विवाह किया। रितिका एक बहुत ही अमीर घराने से संबंध रखती है।

4. टेस्ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक लगाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने आरती से वर्ष 2004 में विवाह किया था। आरती के पिता दिल्ली के एक दिग्गज वकील हैं। 

5.भारतीय टेस्ट क्रिकेट की नई दीवार चेतेश्वर पुजारा की पत्नी पूजा बहुत ही अमीर घराने से संबंध रखती है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.