विश्वकप में बांग्लादेश से काफी उम्मीदें हैं: शाकिब

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2019 04:45:37 PM
There are many expectations from Bangladesh in the World Cup Shakib

लंदन। विश्वकप के अपने पहले मुकाबले में ही बड़ा उलटफेर करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 21 रन से हराने के बाद बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा है कि वर्ष 2007 के विश्वकप में उनकी टीम ने जो उलटफेर किया था उसके बाद से ही आईसीसी टूर्नामेंट में उनसे प्रशंसकों को काफी अपेक्षाएं रहती हैं। शाकिब ने कहा, हमारे 2007 विश्वकप के प्रदर्शन को 12 वर्ष हो गए हैं और इन वर्षों में क्रिकेट काफी आगे बढ़ चुका है। उस समय अगर हम अच्छा खेलते थे तो दर्शकों के लिए और हमारे लिए यह अच्छा होता था लेकिन अब वह किसी टीम को हराने मात्र से ही संतुष्ट नहीं होते हैं। यह अपेक्षाएं हमने पिछले 12 वर्षों में बढ़ाई है। मैं बहुत खुश हूं लेकिन अभी तो टूर्नामेंट की शुरुआत है।

कोहली ने मजाकिया लहजे में कहा, टीम में कोई मेरी गेंदबाजी को गंभीरता से नहीं लेता

बांग्लादेश ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 330 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया था और मैच 21 रन से जीतकर इस टूर्नामेंट में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराई। उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश ने पिछले एक दशक में अपने खेल में काफी सुधार किया है। वर्ष 2015 के विश्वकप में पहली बार उसने क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई थी और हाल ही में उसने ट्राई सीरीज में आयरलैंड और वेस्टइंडीज को मात देकर इस सीरीज में विजय हासिल की थी। 

तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत कर सकते हैं मोर्गन

बांग्लादेशी ऑलराउंडर ने कहा, इस विश्वकप से पहले हमें पता था कि हमें किन चुनौतियों से पार पाना है, इसलिए हमने अपने आप को उसी तरह से तैयार किया। हम आयरलैंड गए थे जहां हमने वाकई अच्छा प्रदर्शन किया और वेस्टइंडीज और आयरलैंड कोे हराया। इस दौरे ने टीम का आत्मविश्वास बढ़ाया। इस टूर्नामेंट में कई चीजें है जिसमें हमें अपने आप को साबित करना है। टीम के खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं।-एजेंसी

पाकिस्तानी टीम के पास भारत को हराने का कोई मौका नहीं: हरभजन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.