सिंधु के सामने कोई मानसिक गतिरोध नहीं: पादुकोण

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 08:40:54 AM
There is no psychological standoff in front of Indus: Padukone

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। भारत के लीजेंड बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण का मानना है कि लगातार फाइनल हार रही पीवी सिंधु के सामने मानसिक गतिरोध जैसी कोई समस्या नहीं है और उनपर से दबाव कम करने की जरूरत है।

पादुकोण ने मंगलवार को यहां त्यागराज स्टेडियम में पीएनबी मैटलाइफ जूनियर चैंपियनशिप सीजन-4 के विजेता खिलाड़यिों को सम्मानित करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, मुझे नहीं लगता कि सिंधु के सामने मानसिक गतिरोध जैसी कोई समस्या है। आपको यह तो देखना चाहिये कि वह लगातार दो विश्व चैंपियनशिप और ओलंपिक के फाइनल में पहुंच चुकी हैं जो अपने आप में बड़ी उपलब्धि है।

विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रह चुके और देश के पहले ऑल इंग्लैंड चैंपियन पादुकोण ने साथ ही कहा, हम सभी को उनपर से दबाव हटाने की जरूरत है। मीडिया उनपर लगातार ज्यादा दबाव बनाता है कि वह फाइनल क्यों हार रही हैं। लेकिन लोग उनकी सकारात्मक चीजों को नहीं देखते हैं। हम सभी को उनका पूरा समर्थन करना चाहिये और मुझे यकीन है कि वह खिताब जीतने में कामयाब होंगी।

सिंधु हाल ही में विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में हार गयी थीं। इससे पहले वह 2017 में विश्व चैंपियनशिप के फाइनल और 2016 में रियो ओलंपिक के फाइनल मेें हारी थीं। पादुकोण ने सिंधु का पुरजोर समर्थन करते हुये कहा, वह युवा खिलाड़ी हैं। उनके पास बहुत समय है और मुझे लगता है कि उन्हें अगली चैंपियनशिप में स्वर्ण को लक्ष्य बनाकर उतरना चाहिये। हमें उनके प्रति नकारात्मक विचारधारा से बचना होगा। एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.