अन्तिम वनडे में इन भारतीय खिलाडिय़ों को मिलेगा खेलने का मौका

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 02:20:51 PM
These Indian players will get a chance to play in the final ODI
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

पोर्ट एलिजाबेथ। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया है और इस कारण शुक्रवार को होने वाले छठे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में टीम इंडिया की बेंच स्ट्रैंथ को मौका मिल सकता है। 

सीरीज में 5-1 के लक्ष्य के साथ उतरेगा भारत

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम अंतिम एकदिवसीय मैच में अपनी बेंच स्ट्रैंथ को परख सकती है, लेकिन महज औपचारिकता के इस मैच में उनके जज्बे में कोई कमी नहीं होगी।

टेनिस में एशियाई खेलों के विजेता को सीधे तोक्यो में प्रवेश मिलेगा

इसके तहत मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक,अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अन्तिम वनडे में खेलने का मौका मिल सकता है। 

वेस्टइंडीज और शेष विश्व के बीच टी20 अंतरराष्ट्रीय की मेजबानी करेंगा लार्ड्स

भारत ने मंगलवार को पांचवें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में मेजबान टीम को 73 रन से हराकर दक्षिण अफ्रीका में किसी भी प्रारूप में अपनी पहली शृंखला जीती।

कोहली ने कहा कि इस शृंखला को जीतने के बाद हम बैठकर विचार करेंगे कि कहां सुधार किया जा सकता है। फिलहाल 4-1 काफी अच्छा लग रहा है। निश्चित तौर पर हम 5-1 से जीतना चाहते हैं, लेकिन इन हालात में अगले मैच में कुछ और खिलाडिय़ों को मौका मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि लेकिन हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता जीतना है और हम जीतने के लिए कुछ भी करेंगे। शृंखला में कोहली और कलाई के स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन कप्तान ने कहा कि शृंखला में मिली जीत टीम प्रयास का नतीजा है।

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.