भारत के खिलाफ हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में हुए ये बड़े बदलाव

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 03:36:03 PM
These major changes in the Australian Test team after the defeat against India

स्पोर्टस डेस्क। ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीेज में 1—2 से मात मिली। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए टीम में कुछ चौकाने वाले बदलाव देखने को मिले है। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दो मैचों की यह टेस्ट सीरीज 24 जनवरी से 5 फरवरी के बीच खेली जाएगी। दो मैचों की इस टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में विल पुुकोव्स्की को शामिल किया गया है। इसके साथ ही रेनशॉ को भी टीम का हिस्सा होंगे। 


आपको बता दें कि विक्टोरियां के विल पुकोव्स्की ने डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन की बदौलत ही वे सिलेक्टर्स को प्रभावित करने में सफल रहे। इसके अलावा टैस्ट टीम में एरॉन फिंच, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मिशेल और शॉन मार्श को जगह नहीं मिली है। इसके साथ ही टेस्ट टीम में जो बन्र्स को भी शामिल किया गया है। 


गौरतलब है कि पुकोव्स्की, बर्न्स और रेनशॉ श्रीलंका के खिलाफ तीन दिवसीय पिंक बॉल से अभ्यास मैच खेलेंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम में ये बड़े बदलाव इसलिए किए है। क्योंकि हाल ही में भारत के खिलाफ घरेलू सरजमी पर टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पडा है। 


दरअसल, पुकोव्स्की ने शेफील्ड शील्ड में शानदार प्रदर्शन किया है, वहीं बर्न्स के लिए ये फर्स्ट क्लास सीजन काफी अच्छा रहा। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर भारत टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली ​एशियाई टीम बन गई है। श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की पहले टेस्ट के लिए टीम: टिम पेन (कप्तान), जोश हेजलवुड, जो बर्न्स, पैट कमिंस, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लबुशान, नाथन लायन, विल पुकोव्स्की, मैट रेनशॉ, मिशेल स्टार्क, पीटर सिडल।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.