अफगानिस्तान के खिलाफ इन खिलाडिय़ों को मिल सकता है खेलने का मौका!

Samachar Jagat | Monday, 24 Sep 2018 06:26:38 PM
These players can get a chance to play against Afghanistan

दुबई। भारत ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह बना ली है। अब उसे फाइनल में बांग्लादेश और पाकिस्तान में खेले जाने वाले मुकाबले में विजेता टीम से खेलना होगा। इसके लिए टीम इंंडिया के पास अच्छा मौका है कि जो खिलाड़ी बाहर बैठे हुए है उन्हे शायद अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में चांस दिया जाएं।

कोरिया ओपन में भारत की अगुआई करेंगे साइना और समीर, श्रीकांत हटे

जानकारी के अनुसार अभी तक लोकेश राहुल, मनीष पांडे, दिपक चाहर और सिद्धार्थ कौल को अभी तक कोई भी मैच नहीं खेजा है, जबकि राजस्थान टोंक के तेज गेंदबाज खलिल अहमद को सिर्फ हांगकांग के खिलाफ खेले गए एक मात्र मैच में मौका दिया गया है। तो इन खिलाडिय़ों के पास अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने का मौका मिल सकता है।

कई कुशल गेंदबाजों की मौजूदगी, भारत की सफलता का राज : चहल

रिपोट्र्स के अनुसार भारत ने लगातार जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है और अब उसके पास अफगानिस्तान के खिलाफ मंगलवार को होने वाले अपने अंतिम सुपर-4 मुकाबले में अपनी बेंच को आजमाने का अच्छा मौका होगा। भारत ने ग्रुप मैचों में हांगकांग को 26 रन से और पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया जबकि सुपर-4 में उसने बांग्लादेश को सात विकेट से और पाकिस्तान को नौ विकेट से मात दी।

एशिया कप में टीम के खराब प्रदर्शन की श्रीलंका के कप्तान मैथ्यूज को ऐसे चुकानी पड़ी कीमत

दूसरी तरफ अफगानिस्तान ने ग्रुप मैचों में बांग्लादेश और श्रीलंका को हराकर उलटफेर की जो उम्मीदें जगाईं थी वें सुपर-4 में पाकिस्तान और बांग्लादेश से मिली हार से दम तोड़ गईं। अफगानिस्तान को अब यह मैच अपना सम्मान बचाने के लिए खेलना है और भारत के सामने कड़ी चुनौती पेश करनी है। भारत का 28 सितम्बर को होने वाले फाइनल में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच आखिरी सुपर-4 के मैच के विजेता से मुकाबला होना है। उससे पहले भारत के पास अपनी बेंच को आजमाने और फाइनल के लिए कुछ खिलाडिय़ों को विश्राम देने का मौका रहेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.