ये रिकॉर्ड केवल दीपक चाहर के नाम, जानिए आईपीएल में उनके कारनामे के बारे में...

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 05:39:52 PM
These records only names Deepak Chahar

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में एक पारी में सबसे ज्यादा डॉट गेंद डालने वाले गेंदबाज बन गए हैं। चाहर ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ चार ओवरों में 20 रन देकर तीन विकेट चटकाकर शानदार प्रदर्शन किया और इसमें 20 डॉट गेंद फेंकी।

विश्व कप में टीम इंडिया को लगा सकता है बडा झटका, आईपीएल के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा

चाहर ने इस तरह एक पारी में 18 डॉट गेंद फेंकने का रिकार्ड तोड़ा जो संयुक्त यप से सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान और किंग्स इलेवन पंजाब के मध्यम गति के गेंदबाज अंकित राजपूत के नाम था। इस 26 साल के गेंदबाज ने शुरूआती झटके देकर केकेआर के शीर्ष क्रम को ध्वस्त किया।

गेंदबाजों ने फिर दिलाई सुपरकिंग्स को जीत, नाइटराइडर्स को सात विकेट से हराया

उन्होंने बिग हिटर क्रिस लिन को पहले ओवर में एलबीडब्ल्यू आउट किया। इसके बाद उन्होंने नीतिश राणा और रोबिन उथप्पा को क्रमश: तीसरे और पांचवें ओवर में पवेलियन भेजा। अठारहवें ओवर में चाहर ने पांच डॉट गेंद डाली जबकि फार्म में चल रहे आंद्रे रसेल क्रीज पर थे। चेन्नई सुपरकिग्स ने मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को सात विकेट से मात देकर घरेलू मैदान पर जीत की लय जारी रखी। अब उनका सामना गुरूवार को जयपुर में राजस्थान रायल्स से होगा। 

IPL 2019: कोलकाता और चेन्नई के बीच आज होगा मैच, रसेल और धोनी पर रहेगी सबकी नजर

फिल्म कलंक का 'तबाह हो गए' गाना हुआ रिलीज, माधुरी ने लिखा- नजाकत जो मन को छू जाए

ओशो की फिल्म का हिस्सा नही होंगी आलिया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.