अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर धोनी चाहते है, यह बदलाव

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 08:52:17 AM
Thinking about changing the role of finisher: Dhoni

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्‍तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज़ और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिग्स के कप्तान महेंद्र सिह धोनी ने माना है कि उम्र बढ़ने के साथ उनके खेल में बदलाव आ रहा है और वह अब ट्वंटी 20 क्रिकेट के बल्लेबाजी क्रम में ऊपरी क्रम पर खेलने पर अधिक विचार कर रहे हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी ने अपनी बेटी जीवा को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात! पढक़र होगी आपको भी खुशी

धोनी ने माना कि निचले क्रम पर खेलना और टीम के लिए अहम समय पर बल्लेबाजी क्रम में उतरने के लिए खिलाड़ी में अधिक क्षमता होनी चाहिये और उम्र और समय के साथ निचले क्रम पर उनके खेल का स्तर कुछ कम हुआ है। चेन्नई को आईपीएल-2018 में खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभाने वाले टीम के कप्तान ने कहा मेरे दिमाग में यह साफ था कि मुझे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर खेलना है क्योंकि मेरी उम्र हो गयी है।

"सिर्फ मुझे नहीं, बल्कि पूरी पाकिस्तान टीम को सरफराज की कप्तानी से फ़ायदा हुआ है" इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया ये बड़ा बयान

36 साल के धोनी ने एक कार्यक्रम में कहा मुझे मैच जीतने की जिम्मेदारी लेनी थी, लेकिन यदि मैं निचले क्रम पर उतरता तो मेरे पास अधिक रन बनाने का समय नहीं होता है। मैं यदि निचले क्रम पर खेलता तो जल्दी आउट हो जाता, ऐसे में ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करना एक विकल्प था ताकि क्रीज पर अधिक देर तक उतर सकता। मेरे लिये ऊपरी क्रम में तीन, चार या पांचवें नंबर पर खेलने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पुजारा ने इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज के लिए दे दिया ये बड़ा बयान

"सिर्फ मुझे नहीं, बल्कि पूरी पाकिस्तान टीम को सरफराज की कप्तानी से फ़ायदा हुआ है" इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया ये बड़ा बयान

इस भारतीय खिलाड़ी ने दी अफगानिस्तान के खिलाडिय़ों को खुली चेतावनी, कही ये बड़ी बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.