अब विराट कोहली ने हासिल की यह उपलब्धि

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 06:09:13 PM
This achievement is now achieved by Virat Kohli

खेल डेस्क। भले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत दिलवाने में असफल रहे हो, लेकिन भारत की नई रन मशीन के नाम से मशहूर इस दिग्गज बल्लेबाज के नाम एक नई उपलब्धि दर्ज हो गई है। 

जयपुर में राजस्थान रॉयल्स की बादशाहत बरकरार

आईपीएल-11 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी कर रहे विराट कोहली लगातार दूसरी बार ‘विजडन लीडिंग क्रिकेट ऑफ द ईयर’ चुने गए हैं। विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर यह उपलब्धि हासिल की है। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2017 में शानदार प्रदर्शन है।

वहीं बतौर बल्लेबाज कोहली ने भी अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेटों में 2,818 रन बनाए।

राष्ट्रमंडल खेल: पल्लीकल-घोषाल की जोड़ी सेमीफाइनल में

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तान वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल-11 के अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था। 

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए। इस लक्ष्य को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 18.5 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.