विश्व कप टीम में शामिल नहीं होने पर मीडिया के सामने भावुक हुआ यह बांग्लादेशी क्रिकेटर

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 10:26:59 AM
This Bangladeshi cricketer became emotional in front of the media when the World Cup team was not ready

स्पोटर्स डेस्क। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को विश्व कप के लिए टीम का ऐलान किया। बांग्लादेश ने अपने 15 खिलाडियों का ऐलान किया है। विश्व कप टीम में अनुभवी और युवा खिलाडियों का संतुलन देखा जा सकता है। टीम में तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को शामिल नहीं किया गया है। विश्व कप टीम में शामिल नहीं करने के बाद अहमद ने बांग्लादेश की मीडिया से बातचीत की। मीडिया से बातचीत करते हुए वे भावुक हो गए और सरेआम उनकी आंखों से आंसू छलक उठे। 

आपको बता दें कि तस्किन अहमद ने आंखों में आंसू लिए मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने मीडिया के सभी सवालों के जवाब भी दिए। हालांकि ऐसा दूसरी बार हुआ है। जब किसी बांग्लादेशी खिलाडी को विश्व कप टीम में शामिल नहीं करने पर वह भावुक हो गया हो। 

इससे पहले ​मशरफे मुर्तजा भी भावुक हो चुके है। मुर्तजा को विश्व कप 2015 में टीम में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन इस समय मुर्तजा शानदार प्रदर्शन कर रहे है। इसी प्रदर्शन के दम पर वे विश्व कप 2019 की टीम के कप्तान भी है। 

विश्व कप के लिए बांग्लादेश की टीम: तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मशर्फे मुर्तजा (कप्तान), मोहम्मद मिथुन, शब्बीर रहमान, मोसाद्देक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेंहदी हसन, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान और अबु जायेद।

विश्वकप के लिए बांग्लादेश टीम का हुआ ऐलान, इन 15 खिलाडियों को मिली जगह

विश्व कप टीम के साथ इंग्लैंड जाएंगे ये चार तेज गेंदबाज, यह है असली वजह

विश्व कप में खेलने को लेकर उत्साहित लेकिन फोकस फिलहाल आईपीएल पर : चहल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.