मोहम्मद कैफ ने दिया ये बड़ा बयान, कहा-ऐसे अच्छे क्षेत्ररक्षकों को उतारना चाहिए मैदान पर

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 11:50:20 AM
This big statement given by Mohammed Kaif, said - such good fielders should be dropped on the field

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने बुधवार को कहा कि आईपीएल टीमें मैचों के दौरान खराब क्षेत्ररक्षकों की जगह अच्छे क्षेत्ररक्षकों को मैदान पर उतार रही हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि अंपायर इस अनुचित चलन पर ध्यान देंगे। गुरुवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले दिल्ली के मैच की पूर्व संध्या पर कैफ ने कहा कि यह सही है कि अधिकांश मैच आधी रात के करीब खत्म हो रहे हैं।

टीमें धीमे क्षेत्ररक्षकों को बदलकर उनकी जगह अच्छे क्षेत्ररक्षकों को उतार रही हैं। मुझे लगता है कि टीमें जो बदलाव कर रही हैं उन पर अंपायरों को ध्यान देना चाहिए। अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षकों में शामिल रहे कैफ ने कहा कि उनकी टीम मैच के बीच में क्षेत्ररक्षकों को बदलने की अनुचित हरकत की शिकायत करने से नहीं हिचकेगी।

उन्होंने कहा कि उदाहरण के लिए दिल्ली कैपिटल्स बनाम केकेआर मैच में (आंद्रे) रसेल बाहर गया, रिंकू सिंह क्षेत्ररक्षण के लिए आ गया। पीयूष चावला ने अपने चार ओवर डाले और रिंकू फिर वापस आ गया। कैफ ने कहा कि पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में भी हमने ऐसा देखा। सरफराज ग्लव्स पर गेंद लगने के बाद क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरा।

मुझे नहीं पता कि वह चोटिल था या नहीं। करूण नायर क्षेत्ररक्षण के लिए आया और उसने इंग्राम का लांग आन पर अच्छा कैच लपका। टीमें चालाकी दिखा रही हैं और ऐसे बदलाव कर रही हैं जो मेरी नजर में ठीक नहीं हैं। हम इस मुद्दे को अंपायरों की नजर में लाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.