भारत के पूर्व कोच ने अफगानिस्तान की टीम को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 04:05:23 PM
This big statement given to former India coach by Afghanistan team

खेल डेस्क। अफगानिस्तान आज भारत के खिलाफ एक ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेल रहा है और यह टेस्ट मैच अफगानिस्तान के नजरिये से बहुत अहम मैच है क्योंकि पहली बार अफगानिस्तान की टीम टेस्ट मैचों में अपना पर्दापण करने जा रही है। लेकिन पूर्व भारतीय टीम के कोच लालचंद राजपूत ने अफगानिस्तान टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है  पूर्व कोच लालचंद राजपूत ने कहा कि यह टीम के लिए एक भावनात्मक क्षण है क्योंकि वे भारत के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलते हैं लेकिन  समय ही बताएगा कि वे खेल के लंबे प्रारूप में कैसे सफल होते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि "यह एक ऐतिहासिक परीक्षण मैच और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के लिए एक भावनात्मक क्षण है। अफगानिस्तान टीम के लोग और समर्थक इस महान आयोजन की उम्मीद कर रहे थे"अफगानिस्तान के स्पिनर रशीद खान और मुजीब-उर-रहमान छोटे प्रारूप में सफल रहे हैं लेकिन राजपूत का मानना ​​है कि केवल समय ही बताएगा कि क्या वे खेल के लंबे संस्करण में अपनी सफलता को दोहरा सकते हैं। "छोटे प्रारूप ने उन्होंने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें लंबे प्रारूप से निपटना होगा और इसलिए उन्हें समय बिताना होगा। रशीद उनकी टीम में एक अच्छा गेंदबाज है, जो लंबे प्रारूप में समायोजित कर सकता है,लेकिन अलग गेंद से एक परीक्षण मैच  है"।  

56 वर्षीय ने कहा, "मैं वास्तव में उनके लिए खुश हूं, हमने वास्तव में इस स्थिति को पाने के लिए कड़ी मेहनत की है, और आशा है कि वे कड़ी मेहनत करेंगे।"राजपूत, जो अब जिम्बाब्वे के अंतरिम प्रमुख कोच हैं। अफगानिस्तान ने आज बेंगलुरु में भारत के खिलाफ एक दिवसीय टेस्ट मैच में अपनी टेस्ट यात्रा शुरू की। मुजीब ने आगे कहा कि "मुजीब अभी आया है, उसके पास एक सफल आईपीएल था। बल्लेबाजों को खेलने में समय लगेगा और मुख्य बात यह है कि एक गेंदबाज को धैर्य रखना पड़ता है"। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.