टी-20 में इस गेंदबाज ने 500 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप 

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 01:24:41 PM
This bowler scored runs at a strike rate of 500 in t20

खेल डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ पल्लेकल में रविवार को खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में श्रीलंका टीम और उसके खिलाडिय़ों के नाम रिकॉर्ड दर्ज हुए। हालांकि इस मैच में श्रीलंका को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही श्रीलंका टी-20 में सबसे अधिक 57 मैच हारने वाली टीम बन गई।


loading...

पांच क्रिकेटर भाईयों के साथ पाकिस्तान में जा बसा था यह भारतीय बल्लेबाज, पाकिस्तान के लिए लगाया था पहला तिहरा शतक

वहीं श्रीलंकाई तेज गेंदबाज इसुरु उडाना ने भी बल्ले से अपने नाम एक खास उपलब्धि दर्ज करवाई। वह मैच में केवल 15 रन बना सके, लेकिन उन्होंने ये रन मात्र तीन गेंदों में 500 की स्ट्राइक रेट से बनाकर अपने नाम रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया। इसुरु उडाना अब दो से अधिक गेंदों में 500 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले पहले श्रीलंकाई और दुनिया के दूसरे क्रिकेटर बन गए हैं।

खुशखबरी: विराट और अनुष्का के घर आया नन्हा मेहमान

इस पारी में उडाना ने दो छक्के लगाए। इस मामले में रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रीका के एल्बी मोर्कल के नाम दर्ज है। उन्होंने भारत के खिलाफ तीन गेंदों में 533.33 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 16 रन बनाए थे। इस मैच में श्रीलंका के लसिथ मलिंगा दो विकेट हासिल कर टी-20 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.