World Cup Team में चयन नहीं होने से निराश है ऑस्ट्रेलिया का ये तेज गेंदबाज

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 01:40:28 PM
This fast bowler of Australia is disappointed with not being selected in the World Cup team

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने विश्व कप टीम में चयन नहीं होने पर निराशा जताते हुए कहा है कि चार महीने तक नहीं खेलने के कारण उनका टीम में चयन नहीं हुआ। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हेजलवुड को टीम में शामिल नहीं करते हुए विश्व कप 2019 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। बोर्ड ने जाए रिचर्डसन के चोटिल होने के बाजजूद हेजलवुड का चयन नहीं किया था और टीम में केन रिचर्डसन को शामिल कर लिया। माना जा रहा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हेजलवुड की जनवरी में कमर में लगी चोट के चलते उनके चयन पर काफी सावधानी बरत रहा है।

BCCI महाप्रबंधक सबा करीब और शर्मा क्रिकेट कूटनीति के तहत जाएंगे मालदीव

विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड में एशेज सीरीज खेलनी है। बोर्ड का नजरिया है कि हेजलवुड ने चोट से उबरने के बाद ज्यादा मैच नहीं खेले हैं, इसलिए उन्हें विश्व कप में उतारना ठीक नहीं होगा। बोर्ड का मानना है कि हेजलवुड को एशेज के लिए तैयार होना चाहिए। विश्व कप टीम में चयन न होने को लेकर हेजलवुड ने कहा, विश्व कप टीम में चयन न होने से मैं बहुत निराश हूं। यह केवल चार साल में एक बार आता है। मैं भाग्यशाली था कि पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने की वजह से मैं विश्व कप का अनुभव ले सका। जब टूर्नामेंट शुरू होगा तब शायद मुझे अधिक बुरा लगेगा और मैं टूर्नामेंट को टीवी पर देखूंगा।

महिला क्रिकेट में ‘सोया हुआ शेर’ है भारत : आस्ट्रेलियाई कोच

उन्होंने कहा, यह कोई एकदिवसीय सीरीज नहीं थी, यह विश्व कप है। चोट के कारण चार महीने तक नहीं खेलना मेरे चयन पर भारी पड़ा और इस बात को मैं समझ सकता हूं। हेजलवुड 44 वनडे में 72 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने पिछले साल नवंबर से एक भी एकदिवसीय मुकाबला नहीं खेला है लेकिन अब उनका एशेज सीरीज के मद्देनज़र ऑस्ट्रेलिया ए में चयन किया गया है। विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होगा। -एजेंसी

सीपीएल खिलाड़ी ड्राफ्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय बने इरफान पठान

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.