भारत के रवैये से निराश है अफ्रीका का यह महान गेंदबाज

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 05:37:19 PM
This great bowler of Africa is disappointed with India's attitude

पोर्ट एलिजाबेथ। दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज शॉन पोलाक ने बुधवार को भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपनाए गए रवैये और प्राथमिकताओं के दिशाहीन होने की आलोचना करते हुए कहा कि भले ही उन्होंने ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत ली हो, लेकिन तैयारियों की कमी उनके लिए बाधा बनी।

पोलाक ने कहा कि मैं उनकी बल्लेबाजी से थोड़ा निराश था। जब वे इस दौरे पर आए थे तो मैंने सोचा था कि यह उनकी मजबूती साबित होगी, लेकिन टेस्ट सीरीज में वे जिस तरह से खेले, मैं उससे थोड़ा निराश हुआ। उन्होंने सवाल पूछा कि क्या भारत वनडे सीरीज जीतकर संतुष्ट होगा जबकि उनकी प्राथमिकता टेस्ट सीरीज में फतह हासिल करने की होनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें पता चल गया था कि तैयारियों के हिसाब से उन्हें यहां थोड़ा और समय पहले आ जाना चाहिए था। मुझे लगता है कि आपके सही लक्ष्य क्या हैं और आप क्या हासिल करना चाहते हो, यह इस पर निर्भर करता है। अगर आप देश से बाहर टेस्ट सीरीज जीतना चाहते हो तो आपको इसे ज्यादा प्राथमिकता देनी चाहिए। प्राथमिकता का मतलब ज्यादा तैयारी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.