दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकता है ये भारतीय क्रिकेटर, उनका स्थान लेने के लिए ये तीन खिलाड़ी हैं प्रबल दावेदार

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 05:32:33 PM
This Indian cricketer can be out of South Africa Test series

खेल डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्लीन स्विप करने के बाद अब भारतीय टीम अगली टेस्ट शृंखला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। इस सीरीज के लिए सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का भारतीय टीम से पत्ता कट सकता है।

अब विश्व नम्बर वन स्टीव स्मिथ के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड

 राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई दो मैचों की शृंखला में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में असफल रहे हैं। इसी को देखते हुए भारतीय चयनकर्ताओं ने भी उनके विकल्प खोजने शुरू कर दिए हैं। इस टेस्ट सीरीज के दो मैचों की 4 पारियों में राहुल केवल 101 रन ही बना सके थे। राहुल ने पिछली 26 पारियों में 572 रन ही बनाए हैं। 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ‘सचिन तेंदुलकर’ ने लिया संन्यास, ये रिकॉर्ड हैं उनके नाम दर्ज

भारतीय टेस्ट टीम में राहुल का स्थान लेने के लिए कई दावेदार मौजूद हैं। उनमें एक नाम वनडे टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा है। 

वहीं शुभमन गिल भी घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं। उन्होंने 13 प्रथम श्रेणी मैचों में 74.88 की औसत से 1348 रन बनाए हैं। वहीं एक अन्य दावेदार गुजरात के प्रियांक पांचाल हैं। पांचाल ने 85 प्रथम श्रेणी मैचों में 6122 रन बनाए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.