इस भारतीय दिग्गज ने राशिद खान के लिए कह दी ये इतनी बड़ी बात

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 03:11:48 PM
This Indian legend asked Rashid Khan for such a big deal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। सनराइजर्स हैदराबाद के शानदार स्पिनर राशिद खान ने जब से हैदराबाद की टीम से खेलना शुरू किया है जब से इस टीम की किस्मत चमक से गयी है इस खिलाडी की स्पिन गेंदबाजी को अभी तक कोई भी खिलाडी नहीं पढ़ सका हैं इस अफगानी स्पिनर ने अपनी स्पिन गेंदबाजी पर कई बल्लेबाजों को नचाया है लेकिन अभी तक इस गेंदबाज का कोई तोड़ नहीं निकल पाया जा सका है। हैदराबाद ने इस खिलाडी को पिछली नीलामी में 4 करोड़ रुपये में अपनी टीम से जोड़ा था और इस अवसर को इस गेंदबाज ने जमकर भुनाया है। 

19 साल के इस गेंदबाज से बड़े बड़े दिग्गज प्रभावित हुए है इस गेंदबाज ने टी20 क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी से एक नयी पहचान बना ली है उनकी टीम के कोच टॉम मूडी, वीवीएस लक्ष्मण और मुथैया मुरलीधरन इस खिलाडी की गेंदबाजी से बेहद प्रभावित है और इस गेंदबाज ने पिछले सत्र में 17 विकेट लिए और यह खिलाडी आईपीएल में ही नहीं अपने देश में भी इस खिलाडी ने अपना खूब नाम कमाया है 44 मैचों में 100 ओडीआई विकेट लेने वाले सबसे तेज खिलाड़ी बने, जो अपने देश में 19 साल की इतनी कम उम्र में कारनामा करने वाले पहले गेंदबाज है। 

भारतीय दिग्गज अनिल कुंबले ने कहा कि  "मैंने थोड़ी सी टिप्पणी की है लेकिन यह बहुत ही अद्वितीय है। आपको खेल में होने का अनुभव मिलता है। इसके अलावा आपके इनपुट देने के लिए कई अवसर भी हैं और डेमो जोन भी शानदार रहा है। यह मेरे लिए एक महान सीखने का अनुभव है लेकिन मैंने इसका आनंद लिया है।"रशीद खान और मुजीब वास्तव में प्रभावशाली रहे हैं। भारतीय स्पिनरों के साथ-साथ ईश सोढ़ी शानदार रहे हैं। मैंने सोचा था कि लमिचहेन भी दिल्ली के लिए शानदार गेंदबाज था। यहां तक ​​कि युवा भारतीय स्पिनरों ने भी वास्तव में शानदार गेंदबाजी की है"। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.