अगले साल आईपीएल में इस फेवरेट टीम से खेलना चाहता है ये अफगानिस्तान का खिलाडी

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 07:35:44 PM
This is the Afghanistan player who wants to play this favorite team in IPL next year

खेल डेस्क। हाल ही 2018 में इंडियन प्रीमियर लीग का शानदार समापन हुआ है इस प्रतियोगिता में सबसे बेहतरीन टीम चेन्नई सुपर किंग्स रही जिसने आईपीएल के इस टूर्नामेंट पर अपना कब्ज़ा स्थापित किया लेकिन अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज शापूर जदरान ने टीम की तेज गेंदबाजी की प्रमुख धार है इस गेंदबाज ने अगले साल आईपीएल में खेलने की इच्छा जताई है हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज में इस गेंदबाज ने दो मैचों में चार विकेट लिए। वह जरूर इस मैच में महंगे साबित हुए लेकिन इस सीरीज के दौरान उनकी गेंदबाजी देखने योग्य थी। 

रशीद खान और मोहम्मद नबी भाग्यशाली क्रिकेटर है जिन्हे आईपीएल लीग में खेलने का मौका मिला   इस बार मुजीब उर रहमान और जहीर खान पूर्ण रूप से राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किये गए 30 साल की उम्र में शापूर ने इस आयोजन में क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई है हाल ही में उन्होंने अपनी पसंदीदा टीम को रखा जिसके लिए वह खेलना चाहता है, बशर्ते वह एक अवसर प्राप्त करे।"हर क्रिकेट खिलाड़ी दुनिया भर में बड़ी लीग में खेलना चाहता है और मेरी यही इच्छा है। मुझे आगामी सीजन के दौरान आईपीएल और बिग बैश में खेलने का आश्वस्त है। मुझे मुंबई इंडियंस के लिए खेलना अच्छा लगेगा क्योंकि वे मेरी पसंदीदा टीम हैं"।

जदरान ने अपने ख़राब समय का भी खुलासा किया जब उन्हें चोटों के कारण तनाव में डाला और गेंदबाजी ने अपनी प्राथमिक ताकत के बारे में उन्होंने बात की, उन्होंने बताया कि  "एक साल के लिए मैं टीम में नहीं था। चोटों ने मेरी प्रगति में बाधा डाली। लेकिन मैंने उस अवधि के दौरान टी 20 के लिए कई कौशल विकसित किए हैं। मैं विविधताओं पर भी बहुत ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। लेकिन इस तेज  गेंदबाज ने कहा, लेकिन गति मेरे प्राथमिक हथियार बनी हुई है क्योंकि बल्लेबाजों से बातचीत करना मुश्किल लगता है"।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.