न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने की सचिन के इस बल्लेबाज रिकॉर्ड की बराबरी

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2019 02:11:14 PM
 This New Zealand bowler equals  Sachin's batsman's record

खेल डेस्क। भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। उनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिन्हें तोडऩा दूसरे क्रिकेटरों के लिए आसान काम नहीं होगा। हालांकि क्रिकेट के उनके कुछ रिकॉर्ड तो टूटते जा रहे हैं। 

ये तीन उपलब्धियां हासिल करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने विराट कोहली 

अब न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने सचिन तेंदुलकर के टेस्ट क्रिकेट में छक्के लगाने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले जा टेस्ट मैच की पहली पारी में साउथी ने एक छक्का लगाकर सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी की। साउथी के अब टेस्ट क्रिकेट में सचिन के समान 69 छक्के हो गए।

दीपक पुनिया ने जूनियर विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण

पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 200 टेस्ट में 69 छक्के लगाए थे जबकि कीवी क्रिकेटर टिम साउथी ने केवल 66वें टेस्ट मैच में ही ये उपलब्धि अपने नाम दर्ज करवा ली। अपने करियर के ज्यादातर मैचों में 8 या उससे नीचे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले साउथी ने श्रीलंका के खिलाफ 14 रन की इस पारी में एक छक्का लगाया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.