भारत के खिलाफ तीन शतक लगाने वाले इस पाक बल्लेबाज पर लग सकता है प्रतिबंध

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 05:38:49 PM
This pak batsman can take over the ban

कराची। पाकिस्तानी बल्लेबाज नासिर जमशेद को पीसीबी के प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है। एकदिवसीय क्रिकेट में भारत के खिलाफ तीन शतक लगाने वाले नासिर जमशेद अगर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट फिक्संग मामले में उनके खिलाफ दायर अरोप पत्र का 18 मई तक जवाब नहीं देते हैं तो उन पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रतिबंध लगा सकता है। 

पाकिस्तान बोर्ड ने अब ब्रिटेन में रहने वाले 28 साल के जमशेद के खिलाफ पिछले सप्ताह भ्रष्टाचार रोधी पंचाट में आरोप पत्र दायर किया था और इस सलामी बल्लेबाज पर छह आरोप लगाए थे।

पीसीबी के वकील तफज्जुल रिजवी ने बताया कि नासिर के पास जवाब देने के लिए 18 मई तक का समय है। अगर वह कोई जवाब नहीं देता है तो पंचाट के पास अपना फैसला इस मामले में 40 दिन के भीतर सुनाने का अधिकार है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से 48 वनडे खेलने वाले नासिर जमशेद ने भारत के खिलाफ 112, 106 और नाबाद 101 रन की शतकीय पारी खेली है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.