धोनी के संन्यास को लेकर इस खिलाड़ी ने जारी किया एक बड़ा बयान

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2019 06:25:25 PM
This player issued a big statement about Dhoni's retirement

इंटरनेट डेस्क  किक्रेट वर्ल्ड कप 2019 में बेहतर प्रदर्शन न करने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर अनिल कुंबले ने एक बयान जारी किया है।बयान में अनिल कुंबले ने कहा है कि अगर महेंद्र सिंह को टी- 20 विश्व कप में खेलने के लिए चुना जाता है तो चयनकर्ताओं को उन्हें हर मैच में खेलने का  मौका देना चाहिए। क्योंकि टी- 20 विश्व कप अभी एक साल दूर है।


loading...

साथ ही उन्होंने कहा कि धोनी को जल्द रिटायर्मेंट की घोषणा कर देनी चाहिए। यदि वह ऐसा करते है तो सम्मानजनक विदाई मिलनी चाहिए, वे इसके योग्य हैं।ये कहकर कुंबले ने ये संकेत दिए हैं कि वो भी धोनी को संन्यास दिलवाना चाहते हैं।  इस साल मे इंग्लैण्ड में खेले गये विश्व कप के बाद से ही धोनी के किक्रेट से संन्यास   लेने के प्रयास लगने शुरु हो गये थे।लेकिन अभी तक धोनी ने संन्यास के संकेत नही दिये है। किक्रेट वर्ल्ड कप 2019 मैच पर भी बयान दिया की उनका परफाँमेंस इस वर्ल्ड कप में भी अच्छा नही रहा।इस कारण भारत सेमीफाइनल में न्यूजीलैण्ड से यह मैच हार गया था।    

वेस्टइंडीज दौरे के बाद धोनी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में भी टीम में नहीं चुना गया  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.