राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाडी पर भी गिरी 'यो यो' टेस्ट की गाज

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 07:02:13 PM
This player of Rajasthan Royals also played the role of 'Yo Yo'

खेल डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ भारत 'ए' टीम की पूर्ण रूप से घोषणा हो चुकी है लेकिन राजस्थान रॉयल्स के सबसे सफल बल्लेबाज संजू सैमसन आखिर इंग्लैंड दौरे से बाहर हो चुके है  केरल के इस क्रिकेटर ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम से शानदार प्रदर्शन किया है इस क्रिकेटर पर यो-यो टेस्ट की पूर्ण रूप से गाज गिरी है। बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) ने फैसला लिया है कि 23 वर्षीय संजू सैमसन इस टीम में शामिल नहीं हो सकते है। 

बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के सूत्रों से यह खुलासा किया गया है कि सैमसन तीन दिन पहले इंग्लैंड के 'ए' टीम के खिलाड़ियों के साथ फिटनेस टेस्ट के लिए उपस्थित हुए थे। लेकिन रिपोर्टों का कहना है कि उनके पास कुछ निगल्स थे, जिन्हे वह अच्छी तरह प्रशिक्षित नहीं कर सके, जिसके परिणामस्वरूप उनका यो-यो टेस्ट में कम स्कोर हुआ। भारतीय विशेषज्ञों की नियक्ति में सम्मिलित राहुल द्रविड़ ने सैमसन को अत्यधिक सम्मानित किया है, और पूर्ण रूप से संजू सैमसन ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में दिल्ली डेयर डेविल्स में शानदार प्रदर्शन किया है। सेमसन की अनुपस्थिति में करूण नायर विकेटकीपिंग का भार सँभालते नजर आ सकते है। 


 
इस दौरान 9 जून को इस पेपर द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, भारत के वरिष्ठ खिलाड़ी जो 14 जून से बैंगलोर में अफगानिस्तान के खिलाफ एक दिवसीय टीम का हिस्सा होंगे वह भी यो-यो परीक्षण से गुजर रहे हैं और प्रारंभिक जानकारी यह है कि अभी तक कोई विफल नहीं हुआ है। कुछ और खिलाड़ियों के लिए फिटनेस टेस्ट अभी भी किए जा रहे हैं और 15 और 16 जून को ODI और टी 20 टीमों के लिए आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलते नजर आएंगे। सैमसन व्हाइट-बॉल 'ए' पक्ष का हिस्सा थे और अब सैमसन वेस्टइंडीज में  होने वाली 'ए' टीम के साथ मेजबान इंग्लैंड लायंस से जुड़े त्रिकोणीय श्रृंखला में भाग लेंगे
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.