महिलाओं के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया यह चौकाने वाला बयान

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 05:44:45 PM
This shocking statement given by Hardik Pandya to the controversial remarks against women

स्पोर्टस डेस्क। आईपीएल 2019 के बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने 37 रनों से जीत हासिल की। इस मैच में जीत के हीरो मुंबई की तरफ से आलराउंडर हार्दिक पांड्या रहे है। पांड्या को आलराउंडर के लिए मैन आॅफ दा मैच का खिताब दिया गया। हालांकि इस मैच के बाद पांड्या ने महिलाओं के खिलाफ विवादित टिपणणी को लेकर कहा है कि वह इस विवाद को भूल चूके है। इसके बाद कहा कि मैं टीम की जीत में भूमिका निभाकर अच्छा महसूस कर रहा हूं। सात महीने में मैं बेमुश्किल कोई मैच खेल पाया।  

पांड्या ने कहा कि यह मुश्किल दौर था और मैं नहीं जानता था कि क्या करना है। मैं लगातार बल्लेबाजी पर ध्यान दे रहा था। मैं हर मैच में अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहता था। इस तरह से बल्लेबाजी करना और टीम को जीत दिलाना बहुत अच्छा अहसास है। पांड्या ने कहा कि मैं चोट के कारण बाहर था और फिर विवाद पैदा हो गया। तो वहीं उन्होंने कहा कि मैं इस मैन आॅफ द मैच को ​अपने परिवार और दोस्तों को समर्पित करना चाहता हूं, जिन्होंने इस मुश्किल दौर में मेरा साथ दिया। 


मुंबई के आलराउंडर खिलाडी ने कहा कि अब मेरा ध्यान केवल आईपीएल खेलने और यह सुनिश्चित करने पर लगा है कि भारत विश्व कप जीते। बता दें कि ​हार्दिक पांड्या ने टीवी के एक चैट शो में महिलाओं के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर पांड्या काफी ट्रोल हुए। इस ​बयान के बाद बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या को निलंबित कर दिया था। इसके साथ ही उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे के बीच से भारत वापस बुला लिया। बाद में जांच लंबित होने तक उनका निलंबन हटा दिया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.