फीफा वर्ल्डकप के लिए इस दिग्गज ने चुनी अपनी पसंदीदा टीम

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 03:41:11 PM
This veteran chose his favorite team for the FIFA World Cup

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। 2018 में फीफा वर्ल्डकप एक बार फिर रूस में 14 जून से आयोजित होने जा रहा है इस वर्ल्डकप में पहला मैच मेजबानों और सऊदी अरब के बीच खेला जाएगा और यह टूर्नामेंट जल्द ही शुरू होने जा रहा है इस वर्ल्डकप टूर्नामेंट में 32 टीमें भाग ले रही हैं, जो पूर्ण रूप15 जुलाई तक एक महीने तक दुनिया को उत्साहित कर देगी। लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शहीद अफरीदी ने अपनी पसंदीदा टीम को चुन लिया है। 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने विश्व कप जीतने के लिए अपनी पसंदीदा टीम जर्मनी को बताया है और इसके बाद उन्होंने कहा कि "जर्मनी हमेशा मेरे लिए पसंदीदा रहा है। वे पिछले टूर्नामेंट के लिए और इस टूर्नामेंट में भी पसंदीदा थे" अफरीदी के पास यह साल यादगार रहा है । उन्होंने विश्व इलेवन के लिए इस मैच में विंडीज़ बनाम प्रतिष्ठित लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेला। इसके अलावा, उन्होंने इऑन मॉर्गन की जगह विश्व इलेवन टीम की कप्तानी का भार भी संभाला।  कई टीमों के समर्थकों ने इस अवसर से संबंधित विज्ञापन के पूर्ण प्रभाव के साथ दौरा कर रहे हैं। इस बीच, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने विश्व कप जीतने के लिए अपनी पसंदीदा टीम भी चुनी।

प्रतियोगिता की शुरुआत से पहले, उनके साथियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया, जो कम से कम कहने के लिए ही प्रसन्न था। उन्होंने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अपनी इस टीम को मैच जीताने में नाकाम रहे।  38 वर्षीय क्रिकेटर ने टीम को सम्मान के रूप में कप्तानी करने का अवसर बताया। "यह सिर्फ मेरे लिए सम्मान नहीं है बल्कि पाकिस्तान के लिए यह सम्मान है कि मैंने वेस्टइंडीज के खिलाफ ग्यारहवीं शुरूआत की। मैं एक बेहतर विदाई खेल के लिए पूछा जा सका हूँ"। इस आल राउंडर ने अपनी कप्तानी में पाकिस्तान के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.