फ़ेडरर सहित तीन शीर्ष खिलाड़ी अंतिम 8 में, ओसाका व क्वितोवा बाहर

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 01:03:06 PM
Three top players including Federer in last 8, Osaka and Kvitova out

मैड्रिड। रोजर फ़ेडरर ने गुरूवार को गेल मोंफिल्स को हराकर मैड्रिड ओपन क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया जबकि दुनिया की नंबर एक महिला खिलाड़ी और शीर्ष वरीय नाओमी ओसाका अंतिम आठ में हारकर बाहर हो गई। तीन साल बाद क्ले कोर्ट पर वापसी करने वाले फ़ेडरर ने दो घंटे तक चले मैच में फ्रांस के मोंफिल्स को 6-0, 4-6, 7-6 से पराजित किया।

IPL 2109: हैदराबाद के खिलाफ अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए अमित मिश्रा, आईपीएल में हुए ऐसा दूसरी बार

वहीं ओसाका दो महीने में दूसरी बार बेलिडा बेनसिच से 3-6, 6-2, 7-5 से हारकर बाहर हो गयीं। स्विट्जरलैंड की बेनसिच ने दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता को मार्च में इंडियन वेल्स में मात दी थी। चेक गणराज्य की दूसरी वरीय और गत चैम्पियन पेत्रा क्वितोवा को भी किकी बर्टन्स से 2-6 3-6 से हार मिली।

IPL 2019: पृथ्वी शॉ ने ऋषंभ पंत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया-सर्वश्रेष्ठ फिनिशर

पुरूषों में शीर्ष वरीय नोवाक जोकोविच ने जेरेमी चार्डी को 6-1, 7-6 से हराकर अंतिम आठ में जगह सुनिश्चित की जबकि पांच बार की चैम्पियन राफ़ेल नडाल ने फ्रांसेस टियाफो को 6-3 6-4 से शिकस्त दी। नडाल अब स्टान वावरिका से खेलेंगे जिन्होंने जापान के छठे वरीय केई निशिकोरी पर 6-3 7-6 से जीत हासिल की। जोकोविच का सामना नौंवे वरीय मारिन सिलिच से होगा जिन्होंने लास्लो जेरे को 4-6 6-3 6-2 से हराया।

IPL 2019: हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने पंत और शॉ को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

आईएनएस विराट को सुरक्षा कारणों से लक्षद्वीप में रखा गया था : हबीबुल्ला



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.