कोहली से भिंड़त का इस तरह लुफ्त ले रहे है टिम पेन

Samachar Jagat | Monday, 24 Dec 2018 12:22:17 PM
Tim Paine said I am taking advantage of confrontation with Kohli

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने सोमवार को कहा कि वह टेस्ट सीरीज में अपने भारतीय समक्ष विराट कोहली के साथ टक्कर का लुत्फ उठा रहे हैं और मेलबर्न में बाक्सिंग डे मैच में कड़ा और चुनौतीपूर्ण क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। पर्थ में दूसरे टेस्ट में इन दोनों खिलाडिय़ों के बीच काफी बहस हुई थी जिसके बाद मैदानी अंपायर को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था।

ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए फिट जडेजा का चयन किया गया था : बीसीसीआई

ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच जीतकर चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की थी। टिम पेन ने कहा कि वह समझ सकते हैं कि कोहली कभी हारना पसंद नहीं करते। टिम पेन ने हेराल्ड सन में लिखे कालम में कहा है कि दूसरे टेस्ट में कोहली के साथ मेरी भिड़ंत को काफी तूल दिया गया और पिछले कुछ वर्षों में जब मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल रहा होता तब वह ऐस व्यक्ति है जिसे खेलते हुए देखना मुझे पसंद है।

भारतीय फुटबाल के लिए साल 2018 रहा शानदार, अंडर 20 टीम ने अर्जेंटीना को हराया

उन्होंने कहा है कि अब मैदान पर उसके साथ टेस्ट सीरीज में टक्कर लेना ऐसी चीज है जिसका मैं लुत्फ उठा रहा हूं। टिम पेन ने कहा कि वह कोहली से बिलकुल भी नाराज नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि विराट ऐसा व्यक्ति है जो अपना सब कुछ झोंकने को तैयार रहता है और सभी पेशेवर खिलाडिय़ों की तरह उसे भी हारने से नफरत है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा है कि विराट जिस तरह खेलता है मुझे वह पसंद है। मैं उसे निजी तौर पर नहीं जानता लेकिन हमेशा उसे पसंद किया है- एक खिलाड़ी के रूप में उसका कौशल ही नहीं बल्कि वह जिस जज्बे और आक्रामकता के साथ खेलता है उसे भी।

शास्त्री ने दिया संकेत, ऑस्ट्रेलिया आने से पहले ही थी जडेजा के कंधे में जकड़न

लोग इसे देखना पसंद करते हैं और वह प्रशंसकों को मैदान में खींचकर लाता है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि आलराउंडर मिशेल मार्श एमसीजी पर होने वाले बाक्सिंग टेस्ट के लिए टीम में वापसी की दौड़ में बने हुए हैं। उन्होंने कहा है कि एक बेहद संतुलित टीम में आपके पास ऐसा खिलाड़ी होना चाहिए जो कुछ ओवर फेंक सके इसलिए संभवत: एडीलेड और पर्थ के समान नहीं होने वाले विकेट पर वह महत्वपूर्ण हो सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.