राजस्थान को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा: भुवनेश्वर

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 11:34:00 AM
To defeat Rajasthan, you have to give your best: Bhubaneswar

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में मैच गंवाने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराने के लिए उनकी टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। हैदराबाद का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है। हैदराबाद ने अभी तक 10 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उन्हें पांच मुकाबलों में जीत हासिल हुई है।

Rawat Public School

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उन्हें शेष चार मुकाबलों में से कम से कम तीन मैच जीतने होंगे। इस समय हैदराबाद 10 अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर चार पर काबिज है। राजस्थान के खिलाफ मुकाबले को लेकर भुवनेश्वर ने कहा कि हमें राजस्थान को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। हमारे चार मुकाबले शेष है जिसमें से 3 मुकाबले हमारे घरेलू मैदान पर नहीं है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हमें यह मुकाबले जीतने होंगे।

चेन्नई से मैच के लिए भुवनेश्वर ने कहा कि चेन्नई की पिच पर यह अच्छा स्कोर था। मैदान पर ओस भी थी लेकिन उससे हमें ज्यादा परेशानी नहीं हुई। शेन वाटसन ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसके सामने हम ज्यादा कुछ नहीं कर सकते थे।

पिछले 3 साल में राशिद खान के लिए शायद यह सबसे खराब प्रदर्शन था। सभी दिन एक जैसे नहीं होते कभी-कभी आप अच्छा नहीं कर पाते है। जानी बेयरस्टो के इंग्लैंड वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि निस्संदेह हमें जॉनी बेयरस्टो की कमी महसूस होगी लेकिन हमारे दल में ऐसे खिलाड़ी है जो उनकी जगह ले सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.